इस भारतीय प्लस साइज मॉडल के सामने विदेशी मॉडल्स भी हैं फीकी,इनकी तस्वीरें बना देंगी दीवाना

0
12

एक जमाना हुआ करता था कि जब लोगों को साइज जीरो फिगर वाली लड़कियां पसंद आया करती थी लेकिन बदलते वक्त के साथ लोगों की ये सोच भी बदली है और अब लोगों को प्लस साइज मॉडल्स भी काफी पसंद आने लगी हैं।वैसे तो आप ने बहुत सी प्लस साइज मॉडल देखीं होंगी लेकिन आज हम जिस मॉडल के बारे में बताने जा रहे हैं वो भारतीय मूल की पहली प्लस साइज मॉडल हैं जो कि ब्रिटेन में रहती हैं।

इस प्लस साइज मॉडल का नाम है बिशम्बर दास है और इनकी उम्र 26 वर्ष है।बिशम्बर खूबसूरत होने के साथ साथ दिमाग से भी बहुत तेज़ थी यही कारण है कि वो 22 साल में सबसे छोटी उम्र में मजिस्ट्रेट बनी। 2014 में बिशम्बर ने मॉडलिंग शुरू की। अपने प्लस साइज होने के वाबजूद ब्यूटी पेजेंट मिस इंडिया यूरोप में हिस्सा लिया और अपने साथी कंटेंस्टेंट्स को हराकर उन्होंने दूसरा स्थान प्राप्त किया।

बिशम्बर की जिंदगी में उन्होंने काफी उतार चढाब देखें हैं.एक इंटरव्यू में बिशम्बर ने बताया जब वो छोटी थी उस समय लोग उनके फिगर का मजाक बनाया करते थे।इतना ही नही बिशम्बर बताती हैं उनके पिताजी एक शराबी थे जो शराब पीकर उनकी माँ को मारते थे ये सब देख बिशम्बर परेशान हो जाती थी।परेशानी को दूर करने के लिए वो स्नैक्स खाती थी जिसके कारण उनका वजन धीरे धीरे बढ़ने लगा।

बिशम्बर जब मैजिस्ट्रेट भी बनी थी जब वो सबसे कम उम्र वाली मैजिस्ट्रेट थी लेकिन वह भी उनको अपने वजन को लेकर लोगों के ताने सुनने पड़े जब बिशम्बर ने संकल्प लिया कि जो लोग उनके वजन का मजाक बनाते है एक दिन वो ही लोग उनके इस फिगर की तारीफ करेंगे।

दोस्तों बिशम्बर भारतीय मूल की पहली प्लस साइज मॉडल है जो कि किसी भी पैमाने पर किसी विदेशी मॉडल से कम नही है।तो दोस्तों आपको क्या लगता है बिशम्बर विदेशी प्लस साइज मॉडल्स से ज्यादा खूबसूरत है या नही,कृपया कमेंट के जरिये हमको बताएं।

Comments

comments

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here